Breaking News
Home / World / Sports / विराट कोहली ही टीम इंडिया के बॉस: रवि शास्त्री

विराट कोहली ही टीम इंडिया के बॉस: रवि शास्त्री

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली ही असल में टीम इंडिया के‘बॉस’हैं और वह बतौर कोच उन्हें केवल मार्गदर्शन दे रहे हैं। भारतीय टीम की मौजूदा लय की प्रशंसा करते हुए शास्त्री ने कहा कि विराट मैदान और मैदान के बाहर जिस तरह से परिपक्वता दिखा रहे हैं उसे देखकर वह बहुत संतोषजनक है। विराट की हमेशा तारीफ करने वाले पूर्व क्रिकेटर शास्त्री को राष्ट्रीय टीम का कोच बनाने में भी कप्तान की सबसे अहम भूमिका रही थी और कोच तथा कप्तान के बीच मजबूत तालमेल हमेशा ही चर्चा में भी रहता है।

राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच शास्त्री ने एक चैनल को दिए साक्षात्कार में विराट की जमकर प्रशंसा की और उन्हें टीम का असली‘बॉस’भी बताया और कहा कि वह हमेशा विराट की मदद के लिये तैयार रहते हैं। उन्होंने दोहराया कि उनके और विराट के बीच संबंध भी काफी बढिय़ा हैं। शास्त्री ने कहा कि हमारे बीच बेहतरीन तालमेल है। हम दोनों काफी हद तक एक जैसे ही हैं। हम केवल जीतने के लिये खेलते हैं।

कोच ने कहा कि हमारी टीम के खिलाफ केवल समय बिताने के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं। हम लडऩे और जीतने के लिये ही उतरते हैं। हम खेल को आगे ले जाने के लिये उतरते हैं। उनकी सोच मुझसे काफी मिलती जुलती है। वह जैसे दिखते हैं वैसे ही इंसान भी हैं। विराट की कप्तानी में जहां भारत इस समय दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम है वहीं शास्त्री ने अपने करियर में केवल एक टेस्ट में ही भारत का नेतृत्व किया है।

About divya jyoti

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *