Breaking News
Home / Country / प्रेम में रोडा बन रहा था पति, तीन लाख रुपए में हटा दिया रास्ते से

प्रेम में रोडा बन रहा था पति, तीन लाख रुपए में हटा दिया रास्ते से

दैनिक दिव्यज्योति

जयपुर। प्रेम कितना अंधा होता है इसका उदहारण भरतपुर क्षेत्र में देखने को मिला। यहां एक महिला ने प्रेमी के खातिर अपने ही पति को तीन लाख रुपए की सुपारी देकर रास्ते से हटा दिया। पुलिस ने इस मामले में महिला, उसके प्रेमी काे गिरफ्तार कर लिया है।

भरतपुर के रूपवास थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

गिरफ्तार आरोपी इन्द्रा देवी व उसका प्रेमी चंदूका पुरा भरतपुर निवासी गोकुल कुशवाह हैं। पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी ने बताया कि रूपवास क्षेत्र में दशरथ नाम के एक युवक की हत्या हुई थी। इस पर एक विशेष टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की। जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी इन्द्रा और गोकुल कुशवाह के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसको लेकर मृतक व इन्द्रा के बीच कई बार झगड़े हो चुके। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने तीन लाख रुपए में सुपारी देकर हत्या कराना कबूल किया।

पहले भी कर चुके प्रयास:

जैदी ने बताया कि आरोपियों ने पहले भी सुपारी किलरों को हत्या करने के लिए कहा था। इस पर किलरों ने दशरथ पर गोली चलाई, लेकिन गोली उसके हाथ में लगने से वह बच गया। इस बार आरोपी उसका ऑटो किराए पर लेकर चले गए। रास्ते में दशरथ ही हत्या कर दी और इसकी सूचना इन्द्रा व गोकुल को दी। पुलिस सुपारी किलरों की तलाश कर रही है।

About divya jyoti

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *