Breaking News
Home / Country / यह दरिंदा अब तक 25 बच्चियां और 40 लड़कों से कर चुका कुकर्म, पुलिस के सामने यह किए खुलासे

यह दरिंदा अब तक 25 बच्चियां और 40 लड़कों से कर चुका कुकर्म, पुलिस के सामने यह किए खुलासे

दैनिक दिव्यज्योति

जयपुर। राजधानी जयपुर में बच्चियों से दुष्कर्म करने वाला आरोपी अब तक 25 बच्चियां और 40 लडकों और किन्नरों से कुकर्म कर चुका है। उसने पुलिस के सामने पूछताछ में कई खुलासे किए। आरोपी ने कहा कि शास्त्रीनगर में बच्ची को जिंदा छोड़कर उसने बहुत बडी गलती की।

आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु

पुलिस आयुक्त जीवाणु उर्फ सिकंदर ने 1 जुलाई को शास्त्रीनगर में बच्ची से दुष्कर्म कर फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने कोटा से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि वर्ष 2004 में मुरलीपुरा इलाके में सिकंदर ने 11 वर्षीय बालक के साथ कुकर्म कर उसकी हत्या कर लाश को पानी की टंकी में डाल दिया था। इस मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अदालता में चालान पेश किया। अदालत ने सिकंदर को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि जेल से बाहर आने के लिए शहनाज बानों के साथ कागजों में फर्जी शादी रचाई और शादी के कागजों के आधार पर अदालत से वर्ष 2015 में जमानत लेने में सफल रहा। कमिश्नर ने बताया कि फर्जी शादी के मामले की जांच कर इस मामले में भी अलग से मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह शास्त्री नगर में नाबालिग़ के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करना चाहता था। कोटा में दोस्त को नाबालिग़ की हत्या नही करने पर अपनी सबसे बड़ी भूल बताई थी।

शराब की दुकान पर की फायरिंग:
शास्त्री नगर में वारदात को अंजाम देने के बाद टोंक में आरोपी की शराब को लेकर शराब ठेकेदार से विवाद हुआ। आरोपी शराब ठेकेदार को गोली मारकर ग़ल्ले से बीस हज़ार रुपए लेकर हुआ फ़रार हो गया।

About divya jyoti

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *