Breaking News
Home / Uncategorized / सीकर से अगवा हुई दुल्हन देहरादून में किस हालत में मिली, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

सीकर से अगवा हुई दुल्हन देहरादून में किस हालत में मिली, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

जयपुर।सीकर पुलिस ने घर से बिदाई होकर जा रही दुल्हन का अपहरण करने के मामले में चार बदमाशों को तो पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने अब दुल्हन को देहरादून से बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पूर्व मंत्री व विधायक राजेन्द्र गुढा व राष्ट्रीय करणी सेना ने समाज के लोगों के साथ अपने आप पर पेट्रोल उडेल लिया था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई थी। सूत्रो के अनुसार आरोपी व दुल्हन के बीच पहले से आपसी जान पहचान होने की बात सामने आई है।

यह दुल्हन जिसका बदमाशों ने किया था अपहरण-फाइल फोटो

स्पेशल टीम घटित:
प्रकरण की गम्भीरता के मध्यनजर अपहर्ता की बरामदगी व मुल्जिम की गिरफ्तारी हेतु डॉ अमनदीप सिंह कपुर पुलिस अधीक्षक सीकर के निर्देशन कमल सिंह वृत्ताधिकारी सीकर ग्रामीण, महावीर सिंह पुलिस निरीक्षक व अन्य अधिकारियों की विशेष टीम गठित कर अलग-अलग क्षेत्र में रवाना की गई । प्रकरण के अपहृता व अभियुक्तों की तलाशी के लिए क्षेत्र के टोल बूथ, होटल, धर्मशाला में तलाशी व नाकाबंदी की कार्यवाही प्रारम्भ की गई। वहीं दुल्हन को बरामद करने के मामले में एसआई सवाई सिंह, एसआई मनीष शर्मा, पवन चौबे व सुनिल जांगीड सहित अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया था।

गिरफतार आरोपी:

प्रकरण की गम्भीरता के मध्यनजर डॉ अमनदीप सिंह कपुर पुलिस अधीक्षक सीकर के निर्देशन गठित विभिन्न टीमों द्वारा उक्त घटनाक्रम में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि मुकेश कुमार पुत्र हरिराम जाट (23) निवासी भडकासली पुलिस थाना धोद, महेन्द्रसिंह पुत्र अर्जुनसिंह जाट (35) निवासी नेतडवास थाना धोद जिला सीकर, राजेश बगडिया उर्फ धोलिया पुत्र सांवरमल जाट (20) निवासी दुगोली थाना धोद जिला सीकर और अशोक रेवाड पुत्र सोहनलाल जाट (20) निवासी भडकासली थाना धोद जिला सीकर को गिरफ्तार किया गया है।

यह है घटनाक्रम :-
सीकर पुलिस अधीक्षक डॉ अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि 16 अप्रेल को ग्राम नागवा पुलिस थाना धोद के गिरधारी सिंह की लड़कियां सोनु कंवर व हंसा कंवर की शादी के लिए मोरडुंगा से बारात आई थी। शादी में फेरे होने के बाद दुल्हन सोनुकंवर, हंसाकंवर को विदा कर दिया था। दुल्हे की गाड़ी में दोनों दुल्हे व दुल्हन व अन्य व्यक्ति के साथ समय करीब रात्रि 2.30 एएम पर रामबक्षपुरा बस स्टेण्ड के पास पहुॅंचे तो पीछे से एक बोलेरो, एक पिकअप गाड़ी ने आकर दुल्हा-दुल्हन के वाहन इनोवा के आगे लगाई व दोनों गाडी़यो से 7-8 आदमी उतरे। सभी ने लाठी-सरिये से हमला कर दुल्हन हंसा कंवर को पिकअप गाड़ी में डालकर ले गये। इस सम्बंध में कृष्णसिंह पुलिस थाना धोद में मुकदमा दर्ज करवाया था।

 

About divya jyoti

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *