Wednesday , December 11 2019
Breaking News
Home / Country / गैंगेस्टर विक्रमजीत सिंह को इसलिए करनी पड़ी एयर होस्टेज से जेल में शादी

गैंगेस्टर विक्रमजीत सिंह को इसलिए करनी पड़ी एयर होस्टेज से जेल में शादी

दैनिक दिव्यज्योति

जोधपुर। अंतर राज्य गिरोह सरगना लॉरेंस की गैंग से जुड़े गैंगस्टर विक्रमजीत सिंह और उसकी प्रेमिका गुरजीत कौर के प्रेम की कहानी की इबारत जोधपुर के पाबूपुरा आर्य समाज में लिखी गई। कोर्ट (Jodhpur Court) के आदेश के बाद पुलिस की भारी सुरक्षा के बीच जोधपुर सेंट्रल जेल (Jodhpur Central Jail) से विक्रमजीत को लाया गया और उसकी प्रेमिका एयर होस्टेस (Air Hhostess) गुरजीत कौर के साथ पाबूपुरा आर्य समाज में विवाह करवाया गया।


अपर जिला एंव सत्र न्यायालय 6 के न्यायाधीश तनसिंह चारण ने जोधपुर के एक ट्रेवल व्यवसायी पर फायरिंग के मामले में केंद्रीय कारागार में बंद गैंगस्टर विक्रमजीत को उसकी प्रेमिका एयर होस्टेस गुरजीत कौर के साथ विवाह करने की अनुमति दे दी।
गैंगस्टर ने अधिवक्ता के माध्यम से इसके लिए न्यायालय में एक अर्जी दाखिल की थी। इसमें बताया गया कि विक्रमजीत सिंह व एयर होस्टेज गुरजीत कौर दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। दोनों उसके साथ हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार विवाह करना चाहते हैं। न्यायालय ने इस विशेष मामले में नरमी का रुख अपनाते हुए, गैंगस्टर को पुलिस कस्टडी में शादी करने की अनुमति दे दी।

गैंगस्टर विक्रमजीत सिंह की प्रेमिका हरियाणा एयरलाइन में एयर होस्टेस है। कोर्ट की अनुमति से पाबूपुरा स्थित आर्य समाज भवन में पुलिस के भारी बंदोबस्त के बीच विक्रमजीत सिंह और एयर होस्टेस गुरजीत कौर आर्य समाज की पद्धति के अनुसार परिणय सूत्र में बांधे। जिसके बाद दोनों को वैवाहिक सर्टिफिकेट प्रदान किया गया। शाम पांच बजे विक्रमजीत सिंह को पुलिस फिर से केंद्रीय कारागार में ले गई, जबकि उसकी पत्नि गुरजीत कौर परिचित के साथ पाबूपुरा से चली गई।

About divya jyoti

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *