Breaking News
Home / Country / पहली बार विधायक बनी दिव्या मदेरणा ने ऐसे शुरू किया काम, देखे वीडियों

पहली बार विधायक बनी दिव्या मदेरणा ने ऐसे शुरू किया काम, देखे वीडियों

एसडीएम पर भड़कीं विधायक, कहा- जोधपुर में हम और राजस्थान में CM गहलोत हैं सबसे पहले
जयपुर। राजस्थान के जोधपुर के ओसियां सीट से चुनाव जीत पहली बार विधायक बनी दिव्या मदेरणा गुरुवार को पहली बार अपने विस क्षेत्र पहुंची। यहां एक ओर जहां लोगों द्वारा उनका स्वागत किया गया तो वहीं स्वागत कार्यक्रम के दौरान एसडीएम के नजर नहीं आने से दिव्या ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को आड़े हाथ लिया। एसडीएम के लेट आने पर दिव्या ने बोला कि प्रदेश में सीएम अशोक गहलोत और जोधपुर में हम सर्वप्रथम हैं। दिव्या का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
दरअसल, दिव्या उम्मेद नगर इलाके में पहुंची थीं, यहां स्वागत कार्यक्रम के दौरान एसडीएम नजर नहीं आई। जिस कारण वह नाराज हो गईं।कुछ देर बाद जब एसडीएम वहां पहुंचे तो दिव्या ने एसडीएम पर गुस्सा जताया। उन्होंने कहा, राजस्थान में सर्वप्रथम तो मुख्यमंत्री है और फिर जोधपुर में हम हैं. मुख्यमंत्री के यहां जाओ तो मेरी समझ भी आए कि आप अर्जेंट काम से गए थे. ओसियां में विधायक यहां पर है. आप पता नहीं कौन सा अर्जेंट काम करने गए थे,  आप मुझे ढूंढिए, मैं प्रशासन को ढूंढने नहीं जाऊंगी।
 उन्होंने यह भी कहा, आप अपना व्यवहार सुधार लें और जोधपुर से फलोदी के बीच में दो-तीन जगह पर आवारा किस्म के लोगों की गैंग उत्पात करती है और आपके पुलिस वाले पैसा लेके उगाही करते हैं। उसमें सुधार कर लें अब सरकार बदल चुकी है और विधायक भी बदल चुका है और यह सब नहीं चलेगा। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा। ओसियां की जनता का जाब्ता मेरे साथ साथ चलता है इसलिए मैं पुलिस जाब्ते की मोहताज नहीं हूं , मेर पास शासन की गन है, आपकी गन थोड़ी है मेरे पास।

About divya jyoti

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *