Breaking News
Home / Politics / समान विचार-समान विकास ही प्रदेश की तरक्की का आधार -राजे

समान विचार-समान विकास ही प्रदेश की तरक्की का आधार -राजे

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा है कि समान विचार-समान विकास ही प्रदेश की तरक्की का आधार है। हम इसी भावना के आधार पर प्रदेश के सभी जिलों और सभी विधानसभा क्षेत्रों में बिना भेदभाव के विकास कर रहे हैं।
राजे ने मुख्यमंत्री निवास से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से झालावाड़ जिले में लगभग 1500 करोड़ रुपये के विकास कार्यों के लोकार्पण एवं शिलान्यास के अवसर पर यह बात कही। उन्होंने जिले के झालरापाटन, मनोहरथाना, डग और खानपुर विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न सड़कों, नदियों पर पुल, ग्रेट सब-स्टेशन, विद्यालय भवन, स्वास्थ्य केन्द्र भवन आदि के निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।
मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर झालावाड़ के निवासियों को बधाई देते हुए कहा कि हमारी कोशिश है कि सभी जिलों में विकास कार्यों के माध्यम से राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बनाएं। उन्होंने कहा कि इसमें जनता के सहयोग एवं समर्थन की आवश्यकता है।
राजे ने झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र में लगभग 619 करोड़ रुपये लागत के 26 कार्यों का लोकार्पण एवं 234 करोड़ रुपये की लागत के 24 कार्यों का शिलान्यास किया। इसी प्रकार उन्होंने डग विधानसभा क्षेत्र में 223 करोड़ रुपये की लागत के 20 कार्यों का लोकार्पण एवं 80 करोड़ रुपये लागत के 12 विकास कार्यों का शिलान्यास किया।
मुख्यमंत्री ने खानपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए 160 करोड़ रुपये की लागत के 7 लोकार्पण और 13 करोड़ रुपये की लागत के 16 कार्यों का शिलान्यास तथा मनोहरथाना विधानसभा क्षेत्र में 16 करोड़ रुपये की लागत के 2 लोकार्पण और 153 करोड़ रुपये की लागत के 19 कार्यों का शिलान्यास किया। इस प्रकार उन्होंने पूरे जिले को कुल 55 लोकार्पण एवं 71 शिलान्यास कार्यों की सौगात दी।

About divya jyoti

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *