Breaking News
Home / Entertainment / 42 की उम्र में एकता कपूर को मिला उनका वैलेंटाइन, देखे PICS

42 की उम्र में एकता कपूर को मिला उनका वैलेंटाइन, देखे PICS

नई दिल्ली: सेलिब्रिटीज की लव लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस काफी उत्साहित रहते हैं. वो उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. फिल्म इंडस्ट्री की टॉप प्रोड्यूसर्स में शुमार एकता कपूर के बारे में भी फैंस जानना चाहते हैं. ऐसे में उनके लिए एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में बताया है ये उनके वैलेंटाइन हैं.

42 साल की ने अभी तक शादी नहीं की है जिसके कारण अक्सर उनसे इस बारे में सवाल पूछे जाते हैं. खैंर अब आप सोच रहे होंगे की आखिर एकता कपूर के वैलेंटाइन हैं कौन. तो हम आपको बता दें कि ये कोई बड़े डायरेक्टर, प्रोड्यूसर या सुपरस्टार नहीं हैं बल्कि एक स्टार किड हैं. दरअसल, हाल ही में एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की एक क्यूट तस्वीर पोस्ट करते हुए अपना वैलेंटाइन बताया है.

जी हां डेढ़ साल के हो चुके लक्ष्य अपनी बुआ एकता कपूर के वैलेंटाइन हैं. खैर एकता कपूर और उनके भतीजे लक्ष्य का प्रेम तो जगजाहिर है. ये पहली बार नहीं है जब एकता कपूर ने लक्ष्य की क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इससे पहले भी एकता कई बार लक्ष्य की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा कर चुकीं हैं.

About divya jyoti

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *