Breaking News
Home / Country / डीडी न्यूज की वरिष्ठ एंकर ‘तेजस्विनी’ नीलम शर्मा का देहांत, पढिए पूरा मामला

डीडी न्यूज की वरिष्ठ एंकर ‘तेजस्विनी’ नीलम शर्मा का देहांत, पढिए पूरा मामला

दैनिक दिव्यज्योति

नोएडा। डीडी न्यूज की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का आज निधन हो गया। वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं और इन दिनों नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती थीं। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां शनिवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। उनका पार्थिव शरीर नोएडा स्थित उनके आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। शाम 6 बजे उनका अंतिम संस्कार निगमबोध घाट पर होगा।

वरिष्ठ एंकर नीलम शर्मा का फाइल फोटो

नीलम अपने पीछे पति व 15 वर्षीय पुत्र को छोड़ गयी हैं। बताया जाता है कि एक महीने पहले ही पता चला था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और आखिरी स्टेज में है। तबीयत खराब होने पर पहले उन्हें AIIMS में दिखाया गया था, लेकिन तब डॉक्टर बीमारी नहीं पकड़ पाए थे।

राष्ट्रपति कोविंद से सम्मानित होते नीलम शर्मा

नीलम शर्मा ने ‘बड़ी चर्चा’ और ‘तेजस्विनी’ जैसे कार्यक्रमों का काफी बेहतरीन तरीके से संचालन किया था। इन कार्यक्रमों को टीवी जर्नलिज्म की दुनिया में बेंचमार्क माना जाता है। बता दें कि वह चैनल की फाउंडिंग एंकर थीं और 20 साल से ज्यादा समय से डीडी न्यूज से जुड़ी हुई थीं। उनके पति अनिल कपूर रेडियो में कार्यरत हैं।
नीलम ने 1995 में दूरदर्शन से अपने करियर की शुरुआत की थी। अपने पत्रकारीय करियर में उन्होंने कई अवॉर्ड्स भी जीते, जिनमें ‘नारी शक्ति अवॉर्ड’ भी शामिल है। यह सम्मान उन्हें मार्च में ही मिला था। नीलम शर्मा के निधन पर डीडी न्यूज ने शोक जताया है। कई पत्रकारों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। डीडी न्यूज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी यह जानकारी देते हुए नीलम शर्मा के लिए शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

About divya jyoti

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *